VHP Demands CBI Investigation in Hindu Girl’s Gang-rape & Conversion in Meerurt Madrasa Search all Madrasas nationally & Rescue all such girls – VHP


मेरठ हिन्दू अध्यापिका का मदरसा में सामूहिक बलात्कार और जबरन धर्म परिवर्तन में विश्व हिन्दू परिषद ने की सी बी आय जाँच की माँग , देशभर के मदरसों पर छापा मार वहाँ भी खोयी लड़कियों की तलाश की भी माँग

दिल्ली , ५ अगस्त , २ ० १ ४

मेरठ में हिन्दू अध्यापिका को जबरन अगवा कर उसपर मेरठ, हापुड़ , मुझफ्फरनगर इन स्थानों के मदरसों में मौलवियों द्वारा सामूहिक बलात्कार और इस्लाम अपनाने की जबरदस्ती इन के विरोध में स्थानीय विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल लोकतांत्रिक आंदोलन पर उतरे हैं। विश्व हिन्दू परिषद के आंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने ८ माँगें रखी हैं :
Rape
१) मेरठ, हापुड़, मुझफ्फरनगर और अन्य जिन स्थानों के मदरसों में हिन्दू अध्यापिका पर सामूहिक बलात्कार और जबरन धर्म परिवर्तन हुआ, उन सभी स्थानों के सभी मदरसों को ताला लगाया जाए।

२) इन स्थानों के मदरसें जिस इस्लामिक मूल संघटन से जुड़े हो, उन के प्रमुख को और इन मदरसों के सभी मौलवियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

३) मेरठ की हिन्दू अध्यापिका अकेली ही इस गैंग की शिकार नहीं , उन के कहने के मुताबिक़ अन्य अनेक हिन्दू लड़कियों पर मदरसों में सामूहिक बलात्कार किया जा रहा है , उन्हें जबरन मुसलमान बनाकर अरबी शेखों के लिए दुबई भेजा रहा है, तो यह अनधिकृत अमानवीय सेक्स व्यापार और मानवी तस्करी भी है। इसमें लिप्त सभी मौलवी, मदरसों के अन्य कर्मचारी और झूठे कागज़ बनवाकर पारपत्र (पासपोर्ट) तैयार करनेवाले , उन के वीसा का प्रबंध करनेवाले, कोई भी कागज़ और परिवार की बिना ठीक ठीक जाँच किये इन लड़कियों को विदेश भेजने में मदद करनेवाले सभी कार्यालयों के अधिकारी इन सभी पर कड़ी कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

४) उत्तर प्रदेश के ही मदरसों में ही ऐसे गुनाह होते हो ऐसा नहीं। विश्व हिन्दू परिषद और हिन्दू हेल्प लाईन के पास अनेक राज्यों से – केरल , तमिल नाडु , आंध्र , महाराष्ट्र , बंगाल और अन्य – ऐसी शिकायतें आती हैं। ऐसी केसेस पोलिस के पास दी जाती हैं लेकिन उन में आगे कुछ भी नहीं होता। भारत का केंद्रीय गृह विभाग ऐसे मामलों से गंभीर संज्ञान लेकर देश के सभी मदरसों की तलाशी लें और ऐसी लड़कियों को मुक्त कराएं। जो पहले ही विदेश भेजी गयी हैं, उन की जानकारी भी ढूंढ कर उन्हें भी वापस लाकर न्याय दें।

५ ) मेरठ की अध्यापिका पर सामूहिक बलात्कार, जबरन धर्मपरिवर्तन के साथ की जबरन वैद्यकीय शल्यक्रिया भी मदरसों द्वारा करायी गयी। उस लड़की के माता – पिता को उन के पेट पर और अन्य स्थानों पर टांकें और ऐसे चिह्न मिलें। किसी पर जबरन शल्यक्रिया करवाना यह भी कानूनन जुर्म बनता है। उसमें लिप्त सभी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

६ ) गत ५ वर्षों में लापता बच्चों की संख्या में अचानक बड़ी वृद्धि हुयी है। घरों से, रास्तों से बच्चों को , लड़कियों को उठाकर – जैसे मेरठ की लड़की के साथ किया गया – उन पर जुल्म ढाकर उन्हें जबरन धर्मपरिवर्तन कराकर विदेश भेजने का यह एक भीषण ‘रेकेट ‘ तो नहीं हैं , इस की जाँच केंद्रीय गृह मंत्रालय करें। इस हेतु लापता बच्चों की खोज के लिए एक विशेष ‘सेल ‘ – विभाग – बनाया जाए और तय समय सीमा में हर जगह – मदरसों में और विदेशों में भी – तलाशी लेकर इस के पीछे का जिहादी, गुनाह्गारिता में लिप्त और धर्म परिवर्तन का षड्यंत्र उजागर किया जाए।

७ ) ग्रेजुएट होकर भी मेरठ की हिन्दू लड़की को मदरसे जैसे स्थान पर नौकरी ढूंढने जाना पड़ा। सरकारें अल्पसंख्यों को आरक्षण देने में बहुसंख्य समुदायों के युवाओं पर इस प्रकार से अन्याय कर रही हैं। अब सरकारें सामान्य वर्ग के बहुसंख्य समाज के पदवीधर युवाओं के लिए नौकरी और बैंक कर्जे के लिए विशेष आरक्षण उपलब्ध कराएं ताकि उन का विकास हो और उन्हें धोखादायी स्थितियों में मज़बूरी में नौकरी की तलाश में ना जाना हो।

८ ) अल्पसंख्य आयोग की तरह अब हिन्दू मानवाधिकार आयोग की सख्त आवश्यकता हो गयी है। विश्व हिन्दू परिषद और हिन्दू हेल्प लाईन का हिन्दू मानवाधिकार आयोग पहले से ही है, जिन के पास अनेक शिकायतें और जानकारी आती हैं। जितना हो सकें सामाजिक सहाय भी किया जाता है। अब केंद्र सरकार इस आयोग को कानूनन मान्यता देकर उसे कार्यिक और कानूनी अधिकार भी दें ताकि हिन्दुओं पर होनेवाले इस प्रकार के अन्याय लोकतांत्रिक रीति से उजागर होकर न्याय की आगे की प्रक्रिया में बाधा ना आए।

९ ) मेरठ की हिन्दू लड़की के बाद अब ऐसी ४ लडकियां भी वहाँ मिली हैं ऐसी जानकारी है। ये सभी मुकदमें फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर उन लड़कियों को और उन के हिन्दू परिवारों को तुरंत न्याय दिया जाए।

विश्व हिन्दू परिषद ने आवाहन किया है : बोलिए! आप के आस पास, किसी भी राज्य में ऐसी घटनाएँ हो रही हैं, तो केंद्रीय गृह विभाग को , स्थानीय विश्व हिन्दू परिषद और हिन्दू हेल्प लाईन को इन की जानकारी दें। अन्याय सहना, हिन्दू लड़कियों पर इस प्रकार का भयंकर अन्याय होने देना यह ऐसी जिहादी गुनाह्गारी को और बढ़ावा देता है। इसलिए , कानूनी प्रक्रिया से न्याय दिलाने के लिए, जानकारी दीजिये।
Contact: vhp.prezoffice@gmail.com ; contacthhl@gmail.com

Advertisements

One response to “VHP Demands CBI Investigation in Hindu Girl’s Gang-rape & Conversion in Meerurt Madrasa Search all Madrasas nationally & Rescue all such girls – VHP

  1. बात प ढ क र सुन्न रह ग या.ऐसी बातोंका विरोध क र ना ही चाहिये .वि.ही.प की मा ग का मै समर्थन क र ता हुं .

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s